लावारिस हालत में मिली बृद्ध महिला को घर वालो से मिलाने का प्रयास- मझौली राज सलेमपुर

मझौलीराज– मझौली राज नगर के टेढ़ी मुहल्ला वार्ड में एक बृद्ध महिला जिसकी उम्र 85 वर्ष से उपर है जो अर्धविक्षिप्त हालत में कल शाम लावारिस हालत में पाई गई ।

लोगो द्वारा इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को भी दी गई मौके पर पहुंची ने भी महिला से पूछताछ कर जानकारी जुटानी चाही परन्तु महिला कुछ बोलने कि स्थिति में नहीं थी जिसे देर रात ख़ानक़ाह मझौली राज द्वारा मजार पर ले जाया गया ।


बताते चलें कि उन्हें शीघ्र अति शीघ्र चिकित्सकीय सहायता की आवश्यकता थी। मझौली राज बाबा भोला शाह के मजार (खानकाह ) द्वारा उन्हें आवश्यक सहायता जैसे भोजन एवं रहने के लिए ख़ानक़ाह में जगह उपलब्ध कराया साथ ही प्राथमिक उपचार भी कराया गया । उनका कहना है कि उनके पति का नाम राम और पुत्र का नाम शिव है। जब से उक्त वृद्ध महिला यहाँ आई हैं वह अपने पति और पुत्र का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही हैं।

महिला कुछ भी पूछने पर रोने लग रही थी जिसके कारण कुछ भी साफ साफ नहीं बता पा रही थी खबर लिखे जाने तक महिला के सही नाम व पता का पता नहीं चल सका था ।

वही खानकाह शरीफ के सदस्यों से बातचीत में उन्होंने बताया कि महिला की देखरेख के लिए खानकाह सेविका लगी हुई है, महिला के परिवार वालों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है
वहीं उन्होंने बताया कि महिला के बारे में सही जानकारी देने वाले व्यक्ति को 5000 इनाम भी दिया जाएगा ।

दिलीप कुमार श्रीवास्तव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *