कंगना रनौत के 8 बेबाक बयान, करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन तक सबकी बोलती बंद कर दी – बालीवुड

बालीवुड की क्वीन कंगना रनौत जितना अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं, उतना ही अपने बेबाक बयानों के लिए भी पॉप्युलर हैं.
अपने बेबाक बयान के लिए कंगना रनौत अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. कंगना रनौत का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं है, फिर भी उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन जब भी उन्हें अपने आसपास कुछ गलत होता नज़र आता है तो कंगना उस पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर देती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जो बहुत वायरल हुआ. इसके पहले भी कंगना रनौत के बेबाक बयान कई बार सुर्खियां बने हैं. आइए, हम आपको कंगना रनौत के उन बेबाक बयानों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की बोलती बंद कर दी.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कंगना रनौत का बेबाक बयान
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में हो रहे पक्षपात का पर्दाफ़ाश किया है. कंगना रनौत ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं, जो टैलेंटेड कलाकारों को आगे नहीं बढ़ने देते, उनका आत्मविश्वास तोड़ते हैं और जानबूझकर उन्हें डिप्रेशन का शिकार बताते हैं

करण जौहर के शो में नेपोटिज्म पर कंगना रनौत का बेबाक बयान
नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत और करण जौहर के बीच हुआ विवाद भी काफी चर्चा में रहा. कंगना रनौत जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुई, तब उन्होंने करण जौहर पर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया था. कंगना रनौत का ये बेबाक बयान कई लोगों को चुभा था, लेकिन कंगना कब किसी की परवाह करती हैं, उन्हें जो सही लगता है, वो बेझिझक बोल देती हैं. कंगना रनौत के इस बयान पर करण जौहर ने कंगना को ‘महिला कार्ड’ और ‘विक्टिम कार्ड’ कार्ड का इस्तेमाल करने वाली एक्टर बताया था और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देने की सलाह भी दी थी. करण जौहर के इस बयान पर कंगना ने एक बार फिर अपना बेबाक जवाब दिया था और कहा था, “ये इंडस्ट्री आपके पापा का दिया हुआ स्टुडियो नहीं है, जो छोड़ दूं.”

ऋतिक रोशन के साथ विवाद पर कंगना रनौत का बेबाक बयान
कुछ समय पहले कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच कथित तौर पर प्रेम संबध को लेकर भी विवाद इतना बढ़ गया था कि कंगना एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई थी. इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब कंगना ने रितिक को ‘सिली एक्स’ कहा था. बाद में मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस तक भेज दिए थे. ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद पर कंगना ने कहा था, “मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया और कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा.”

जब कंगना रनौत ने कहा, मेरे साथ कुत्तों जैसा व्यव्हार होता था
कंगना ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दौर की बातें बताते हुए कई खुलासे किए थे. कंगना ने कहा, “जब मैंने करियर शुरू किया था, मेरे साथ कुत्तों जैसा व्यव्हार होता था. इंडस्ट्री के लोग ऐसा व्यवहार करते थे जैसे मुझे आवाज उठाने का हक नहीं है, मेरी जरूरत नहीं है. मैं इंग्लिश में बात नहीं कर पाती थी, तो वे मेरा मजाक उड़ाते थे.”

आलिया भट्ट को लेकर कंगना रनौत का बेबाक बयान
आलिया भट्ट को लेकर भी कंगना रनौत जो बयान दिया था, वो बहुत चर्चा में रहा. कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए कहा था कि आलिया की अपनी कोई आवाज नहीं है और उनका पूरा अस्तित्व यदि करण जौहर की कठपुतली बनना है, तो मैं उन्हें सफल नहीं मानती.

कंगना रनौत का प्रधानमंत्री मोदी जी पर बेबाक बयान
कंगना ने कहा कि वो प्रधानमंत्री मोदी जी सफलता की कहानी के कारण उनकी फैन हैं. प्रधानमंत्री मोदी जी के बारे में कंगना ने कहा, “एक चायवाला आज देश का प्रधानमंत्री है. ये एक आम आदमी की महत्वकांक्षा ही नहीं, बल्कि देश के लोकतंत्र की जीत है.

कंगना रनौत का पाकिस्तान पर बेबाक बयान
पुलवामा हमले के बाद कंगना रनौत ने पाकिस्तान को लेकर भी बेबाक बयान दिया था. कंगना रनौत ने कहा, “पाकिस्तान पर प्रतिबंध समाधान नहीं है, बल्कि पाकिस्तान का विनाश ही समाधान है.”

कंगना रनौत का देश के युवाओं पर बेबाक बयान
कंगना रनौत का देश के युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप अपने देश पर शर्मिंदा क्यों हैं? जब अमेरिका अपने देश के नेशनल एंथम पर एक साथ खड़ा होता है, तो हम क्यों नहीं हो सकते? इसके साथ ही कंगना ने कहा कि आजकल लोग समझते हैं कि अपने देश के बारे में बुरा बोलना ‘कूल’ है. यंग जेनरेशन देश के प्रति हमेशा शिकायत करती रहती है. ये एटिट्यूड सही नहीं है. देश गंदा है तो आप मेहमान हैं क्या? आप साफ़ करो.

स्रोत – मेरी सहेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *